Top Beauty Tips

चेहरे का पुराने से पुराना दाग दूर करे मिनटों में

चेहरे का पुराने से पुराना दाग दूर करे मिनटों में

दोस्तों और अधिक ब्यूटी टिप्स पाने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके इस App को डाउनलोड कर लीजिये https://goo.gl/VHu3VC कई बार पिम्पल्स के कारण या किसी चोट के कारण हमारी स्किन पर दाग रह जाते हैं जो किसी भी क्रीम के प्रयोग से नहीं जाते हैं, इन दागों के कारण कई बार ब्यूटी पर भी बुरा प्रभाव पड़ता है
व स्किन बदसूरत दिखने लगती है। अगर आप भी अपने चेहरे के किसी ऐसे ही दाग से परेशान हैं तो अब आपको परेशान होने की कोई ज़रूरत नहीं है, क्योकि आज हम आपके लिए एक ऐसा उपाय लेकर आये हैं जिसके प्रयोग से आपके चेहरे का पुराने से पुराना दाग नहीं दूर हो जायेगा।




अपने चेहरे के दाग को दूर करने के लिए सबसे पहले नीम के कुछ ताजे पत्तों को ले लें, अब इन पत्तों को थोड़े से पानी के साथ मिलाकर बारीक़ पीस लें, अब एक पैन में थोड़ा सा घी डालकर गर्म करें जब घी अच्छे से गर्म हो जाये तो इसमें नीम के पत्तों के पेस्ट को डालकर अच्छे से गर्म कर लें। जब इसका रंग काला हो जाये तो इसे आंच से उतारकर ठंडा कर ले, व फिर इसे अपने दाग पर लगाएं।व हलके हाथो से मसाज करें। अगर आप नियमित रूप से दिन में दो बार ऐसा करती हैं तो इससे आपके चेहरे का पुराने से पुराना दाग भी दूर हो जायेगा।

No comments